You are currently viewing डॉ.पलविंदर सिंह बोलीना बने लायलपुर खालसा कॉलेज में कल्चरल अफेयर्ज के डीन
lyallpur khalsa college jalandhar

डॉ.पलविंदर सिंह बोलीना बने लायलपुर खालसा कॉलेज में कल्चरल अफेयर्ज के डीन

जालंधर(मान्यवर) :- पंजाब के जालंधर का लायलपुर खालसा कॉलेज खेल और कल्चरल क्षेत्र में बड़ी प्राप्तियों के लिए जाना जाता है। कल्चरल क्षेत्र में तीन बार जोनल और दो बार अंतर जोनल ट्रॉफी जीतने वाली लायलपुर कॉलेज ने आगे बढ़कर नेतृत्व, सख्त मेहनत और लगन के साथ है प्राप्तियां की है। इस जज्बे को आगे बढ़ाने के मकसद के साथ प्रिंसिपल डॉ. गुरपिंदर सिंह समरा ने बलविंदर सिंह बोलीना असिस्टेंट प्रोफेसर मैथमेटिक्स को डीन कल्चरल अफेयर्स नियुक्त किया है।

प्रिंसिपल डॉ. समरा ने इस मौके पर कहा कि हमारे विद्यार्थी पढ़ाई के साथ-साथ कला के क्षेत्र में भी बहुत होनहार है। उनके गुण और कला में और बढ़ोतरी करने के लिए और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनको पहुंचाने के लिए एक नौजवान और प्रगतिशील अध्यापक डीन की जरूरत थी, जो कि डॉ.पलविंदर सिंह के रूप में पूरी हुई है | | उन्होंने कहा कि हमें आशा है कि कॉलेज का यह कल्चर अफेयर्स विभाग आगे की अपेक्षा भी अधिक जज्बे के साथ विद्यार्थियों और कला के विकास में योगदान पाएगा।

उन्होंने बताया कि डॉ.तरसेम सिंह जो कि पहले डीन थे , उनके प्रिंसिपल बनने के बाद यह पद खाली हुआ था। अब उनके जैसे ही युवा अध्यापन को ही डीन कल्चरल अफेयर्स नियुक्त किया गया है | उन्होंने कहा कि प्रगतिशील अध्यापक ही विद्यार्थियों के बीच की ऊर्जा को सही दिशा दे सकते हैं। इस मौके पर डॉ.पलविंदर सिंह ने प्रिंसिपल डॉ.गुरपिंदर सिंह समरा का धन्यवाद किया और उनकी उम्मीद पर पूरा उतरने का विश्वास दिया। इस मौके पर डॉ.हरजीत सिंह प्रमुख मैथमेटिक्स विभाग और प्रोफेसर मनमीत लैहल भी उपस्थित थे।

Lyallpur Khalsa College Jalandhar