You are currently viewing एच.एम.वी कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रो ने राष्ट्रीय स्तर के इंटर स्कूल मेगा इवेंट में सिक्योरिन टॉप पोजीशन से ख्याति अर्जित की

एच.एम.वी कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रो ने राष्ट्रीय स्तर के इंटर स्कूल मेगा इवेंट में सिक्योरिन टॉप पोजीशन से ख्याति अर्जित की

जालंधर(मान्यवर) :- इसके श्रेय में सर्वश्रेष्ठ जोड़ते हुए, एच.एम.वी कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रो ने डॉ अमृत लाल सहगल स्मारक ट्रॉफी में उल्लेखनीय 7वा स्थान हासिल करके स्कूल को गौरवान्वित किया, राष्ट्रीय स्तर का एक इंटर स्कूल मेगा इवेंट जिसमें हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश , दिल्ली, झारखंड, बिहार के 100 से अधिक स्कूलों के छात्र शामिल थे। यूपी और चंडीगढ़ ने विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया।

प्रतिभा की दौड़ में सभी को पछाड़ते हुए एसएससी-1 की जाह्नवी ने भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया और घर पर रहकर रचनात्मक कैसे बनें विषय पर अपने विचार स्पष्ट रूप से व्यक्त किए। एसएससी-1 की दीया शर्मा और महक चोपड़ा ने स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता में ‘स्टे होम, स्टे सेफ’ पर इनोवेटिव और उपयुक्त उपयुक्त स्लोगन बनाकर क्रमश: पहला और तीसरा स्थान हासिल किया। इसी प्रतियोगिता में SSC-I के कृतज्ञ गाबा को भी सांत्वना पुरस्कार मिला। निबंध लेखन प्रतियोगिता में एसएससी-1 की मनप्रीत कौर व गुरलीन कौर ने क्रमश: प्रथम व तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस सफलता के पीछे प्रेरक प्रकाश डालते हुए प्राचार्य प्रो.डॉ.अजय सरीन ने विजेता छात्रों, उनके अभिभावकों और उनके सदस्यों को बधाई दी।

श्रीमती मीनाक्षी स्याल, स्कूल समन्वयक, श्रीमती वीना और सुश्री रश्मि सेठी ने कहा कि यह उपलब्धि छात्रों की सफलता की भव्य यात्रा का अंतिम बिंदु है जिसे वे अपनी क्षमता के साथ कवर करेंगे। स्कूल को-ऑर्डिनेटर श्रीमती मीनाक्षी स्याल ने कहा कि एचएमवी कॉलेजिएट हमेशा अपने छात्रों के समग्र विकास की कल्पना करता है और ये प्रतियोगिताएं छात्रों के आत्मविश्वास, व्यक्तित्व और मनोबल को बढ़ाती हैं और उन्हें बेहतर इंसान बनाती हैं।

HMV Collegiate Sr Sec School Jalandhar